UP: वरिष्ठ पत्रकार बिक्रम जोशी की गोली मार कर हत्या

संवाददाता नीरज शर्मा

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद के वरिष्ठ पत्रकार बिक्रम जोशी की मौत हो चुकी है दो दिन जिंदगी और मौत से लड़ते लड़ते आज बिक्रम ने दम तोड़ दिया, सोमवार की रात २०/०७/२०२० हमलावरों ने बिक्रम के सिर पर गोली मारी थी,गंभीर हालत में बिक्रम को यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. दरअसल, बिक्रम ने अपनी भांजी के साथ छेड़ छाड़ करने वालो के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी उसी बात से बौखलाए बदमाशो ने बिक्रम को गोली मार दी इसी मामले में अबतक कुल ९ अपराधी की गिरफ्तारी की गई है.

पुलिस ने बताया कि FIR (फस्ट इंफॉर्मेशन रिपोर्ट) तीन  संदिग्धों का नाम है छोटू,आकाश बिहारी और रवी जबकि कुछ अज्ञात अपराधी का भी जिक्र किया गया है एस,एस,पी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस मामले के सबूतों के आधार पर अभी तक मोहित,दलबीर,आकाश,योगेन्द्र,अभिषेख और शाकिर समेत कुल ९ अपराधी की गिरफ्तारी की का चुकी है वहीं चौकी इंचार्ज एस,आई राघवेन्द्र को तत्काल निलंबित कर दिया गया है.

गौरतलब है कि सोमवार कि रात को गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में पत्रकार बिक्रम जोशी पर कुछ अज्ञात बदमाशो ने हमला कर दिया था. घटना का सी,सी टीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमे बिक्रम जोशी बाइक से अपनी दो बेटियों के साथ जाते दिखाई दे रहे है,और तभी अचानक कुछ बदमाशो ने पत्रकार बिक्रम जोशी को घेर लिया और जब तक बिक्रम जोशी मामला समझते तब तक बदमाशो ने बिक्रम को गोली मार कर फरार हो जाते है,दरअसल कुछ दिन पहले बिक्रम जोशी ने अपनी भांजी के साथ हो रही छेड़ छाड़ के खिलाफ विजय नगर थाने में तहरीर दी थी जिससे बौखलाए बदमाशो ने वरिष्ठ पत्रकार बिक्रम जोशी को गोली मार कर हत्या कर दी.

Share This

admin